Header Ads

Ballia Top News: बीड़ी के लिए हुए विवाद ने ददरी मेले को किया कलंकित, व्यापारी की हत्या ..



बलिया टॉप न्यूज़, बलिया: यूपी के बलिया जिले का ऐतिहासिक ददरी मेला इस बार कानपुर के व्यापारी गुड्डन तिवारी के लिए अंतिम मेला साबित हुआ. बेखौफ बदमाशों ने उसे पीट पीट कर मार डाला.

बीड़ी को लेकर हुए विवाद में बलिया के ददरी मेले के दुकानदार गुड्डन तिवारी (45) की सोमवार की रात बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी, जबकि पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामले में 10-12 अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया. पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ददरी मेले के बेदुआ स्थित बुढ़िया माई मंदिर के पास कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रोहिणी निवासी गुड्डन तिवारी ने 15 साथियों के साथ  खजला की दुकान लगाई थी. बताया जाता है कि मेले के दौरान कुछ लोगों का उसके भतीजे नीरज दीक्षित से विवाद हो गया था. बदमाशों ने उसे देख लेने की धमकी दी थी.

सोमवार की रात करीब 12 बजे पांच-सात बदमाश हाकी-डंडा लेकर पहुंचे और गुड्डन से नीरज के बारे पूछा. नीरज के नहीं मिलने पर वे अनाप-शनाप कहते हुए चले गए. दोबारा 10-12 बदमाश नशे में पहुंचे और गुड्डन की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गुड्डन को बचाने में सिकंदरा थाना क्षेत्र के रोहिणी निवासी विमल तिवारी, विपिन तिवारी, मनोज दीक्षित, डेरापुरा थाना क्षेत्र के हतुआ निवासी छोटू शुक्ला, अमित सैनी घायल हो गए. लोगों के पहुंचने के पहले बदमाश भाग गए.

गुड्डन को पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, वहां इलाज के दौरान मौत हो गई. एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने कहा कि  बीड़ी मांगने को लेकर पहले से चल रहे विवाद को लेकर बदमाशों ने वारदात की है. इसमें गुड्डन तिवारी की मौत हो गई और कुछ लोग घायल हो गए. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

No comments