Header Ads

Ballia Top News: सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी कर पकड़ाया जा रहा झुनझुना - ओमप्रकाश राजभर


बलिया टॉप न्यूज़, गाजीपुर: 29 दिसंबर को होने वाली राजभरों की रैली को लेकर भाजपा और सुभासपा अपने-अपने वोट बैंक को सहेजने में जुट गई हैं. रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. राजभरों के वोट बैंक के लिए योगी सरकार के दो मंत्री आमने सामने हैं.

रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा के स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्री अनिल राजभर तैयारियों में जोर-शोर से जुट गए हैं तो वहीं सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपना किला बचाने की जुगत में हैं। रैली की तैयारियों को लेकर हलचल बढ़ गई है.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 27 प्रतिशत आरक्षण में बंटवारे की मांग के लिए 24 दिसंबर से उनकी पार्टी क्रमिक अनशन पर बैठेेगी. 31 तक यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश भर में चलेगा.

सोमवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से मंत्री ने कहा कि 29 को गाजीपुर में प्रधानमंत्री राजभरों की रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. उसमें बुलाया जाएगा तो भी नहीं जाऊंगा. इसके पहले भी पीएम की कई रैलियां पूर्वांचल में हुई हैं, जहां उन्हें नहीं बुलाया गया था. कहा कि एससी/एसटी के चलते भाजपा दूसरे राज्यों में चुनाव हारी है और आगे भी हारेगी.


ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का दावा है कि राजभरों को सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी कर झुनझुना पकड़ाया जा रहा है, जबकि सपा से भाजपा में शामिल अनिल राजभर की विश्वसनीयता को लेकर राजभर समाज निश्चिंत नहीं है. हालांकि, अनिल राजभर पूरे पूर्वांचल में जनसंपर्क कर राजभरों को एकजुट कर रहे हैं.

No comments